मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

पीएम मोदी के आगमन से पहले जायजा लेने काशी पहुंचेंगे सीएम योगी, पूर्व सीएम भी होंगे मौजूद 


GAURAV SHUKLA 08/11/2018 12:35 PM
211 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 नवम्बर को काशी आ रहे हैं। पीएम मोदी के आगमन से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को शाम तकरीबन 5 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ भी यहां पहुंचेंगे। काशी में निरीक्षण पर पहुंचे मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक के साथ ही सभा स्थल वाजिदपुर, बाबतपुर फोरलेन, रिंग रोड, दीनापुर, एसटीपी, विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद मुख्यमंत्री शुक्रवार को लखनऊ जाएंगे। सीएम योगी के काशी पहुंचने से पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी गुरुवार दोपहर को काशी पहुंच रहे हैं। अखिलेश तकरीबन डेढ़ साल के बाद यहां आ रहे हैं। 

pm modi ke pahuchne se pahle cm yogi or akhilesh pahuchenge kashi
अखिलेश यादव काशी पहुंच गोवर्धन पूजा का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद यादव समाज द्वारा गोवर्धन पूजा शोभायात्रा में कृष्ण की लीलाओं को प्रस्तुत किया जाएगा। पूर्व सीएम अखिलेश इस को लेकर दोपहर तकरीबन सवा दो बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से तकरीबन 2:45 बजे युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर पहुंचेंगे और 3.15 बजे गोवर्धन धाम खिड़कियां जाएंगे। 

Web Title: pm modi ke pahuchne se pahle cm yogi or akhilesh pahuchenge kashi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया