मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बिहार में 175 पुलिसकर्मियों को किया गया बर्खास्त, कई अन्य सिपाहियों पर गिर सकती है गाज


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/11/2018 13:02 PM
171 Views

Patna. बिहार की राजधानी पटना में बीते एक सप्ताह पहले पुलिस लाइन में उपद्रव और उत्पात मचाने के मामले में पुलिस विभाग ने प्रशिक्षु 175 पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया है। इसके अलावा पुलिस विभाग ने बताया कि इसी मामलेे में 70 और पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

Bihar Me 175 PolicKarmi Barkhast

यह भी पढ़ें..पीएम मोदी के आगमन से पहले जायजा लेने काशी पहुंचेंगे सीएम योगी, पूर्व सीएम भी होंगे मौजूद

  पुलिस विभाग लगातार खंगाल रहा है सीसीटीवी कैमरा

पटना के पुलिस लाइन में लगे सीसीटीवी कैमरे को लगातार पुलिस विभाग खंगाल रहा है। पुलिस विभाग ने इसी के आधार पर 175 पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया है। बताया गया कि सीसीटीवी कैमरे में 70 और पुलिसकर्मियों की पहचान हुई है, जल्द ही उन्हें बर्खास्त किया जाएगा। पुलिस विभाग ने बताया कि यह पुलिसकर्मी आला-अधिकारियों के साथ मारपीट करते हुए कैमरे में देखे गए हैं। पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि जिन पुलिस​कर्मियों को बर्खास्त किया गया है उनके खिलाफ बुद्वा कॉलोनी के थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। एसएसपी ने बताया जल्द ही इन पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया जाएगा। 

Bihar Me 175 PolicKarmi Barkhast

आपको बता दें कि पटना के पुलिस लाइन में पिछले सप्ताह प्रशिक्षण के दौरान सविता पाठक नाम की महिला पुलिसकर्मी की तबियत खराब हो गई थी। महिला को अस्पताल लाया गया पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला साथी की मौत से प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों ने आक्रोश में आकर पुलिस लाइन के अंदर तोड़फोड़ की। इसके अलावा अधिकारियों के साथ मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से सविता अपना इलाज कराने के लिए छुट्टी मांग रही थी मगर उसे छुट्टी नहीं दी गई जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस लाइन में तोड़फोड़ की घटना से नाराज सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी से रिपोर्ट तलब की है। खुद सीएम ने कहा था कि दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें..बोनस न मिलने पर एयर इंडिया ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल, कई फ्लाइट देरी से

Web Title: Bihar Me 175 PolicKarmi Barkhast ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया