मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

दिवाली की रात दौड़ती दिखी आग लगी कार, बाल-बाल बचा ड्राइवर


NAZO ALI SHEIKH 08/11/2018 14:02:32
145 Views

New Delhi. दिवाली पर जहां पूरा देश जश्न में डूबा हुआ था वहीं दिल्ली से जुड़े गुरुग्राम में एक आग लगी कार दौड़ती नजर आई जिस किसी ने भी कार में आग लगी देखी वह कार से बचने की कोशिश कर रहा था। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह सामने आई की आग लगने के बाद भी कार रुकी नहीं बल्कि आग को लपेटे फ्लाईओवर पर दौड़ती रही। रिपोर्ट्स की मानें तो चलती कार में धमाका हुआ और फिर कार अचानक आग बरसाती हुई दौड़ने लगी।

यह भी पढ़ें... नोटबंदी के दो साल पूरे, कांग्रेस ने कहा- पीएम मांगें देश से माफी

Diwali ki raat daudti dikhi aag lagi car

फ्लाईओवर पर हुआ हादसा

खबर के अनुसार इस कार को चलाने वाले का नाम राकेश था जो दिवाली पर लोगों को उपहार बांटने निकला था। उसकी कार राजीव चौक फ्लाईओवर पर पहुंची ही थी कि अचानक कार में जोर का धमाका हुआ और आग जलने लगी।

यह भी पढ़ें... दिवाली पर खूब खाएं मिठाई, अगले दिन करें बस ये काम...

Diwali ki raat daudti dikhi aag lagi car

डिवाइडर से टकराकर रुकी कार

आग लगी कार तेज लपटों के साथ सड़क पर दौड़ती जा रही थी। जान बचाने के लिए कार में सवार राकेश ने किसी तरह कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। चलती कार ने सड़क पर खड़े ऑटो को भी टक्कर मारी उसके बाद भी रुकी नहीं। लोगों ने इसे रोकने के लिए कई उपाए किए लेकिन कार डिवाइडर से टकराने के बाद ही रुकी। हालांकी बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार की आग बुझाई लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। 

Web Title: Diwali ki raat daudti dikhi aag lagi car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया