छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी के दौरे से पहले नक्सली हमला,एक जवान समेत चार की मौत


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/11/2018 14:30 PM
45 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों का प्रचार चरम पर है। 9 नवंबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। पीएम के दौरे से पहले नक्सलियों का आतंक सामने आया है। दंतेवाड़ा में नक्सलियों के हमले में एक सीआईएसएफ के जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई है। 

Chhattisgarh Me Naksali Hamla, Aik Jawan Samet 4 Ki Saheed

यह भी पढ़ें...लॉटरी की दुकान में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

  नक्सलियों ने मिनी बस में किया धमाका

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में 12 नवंबर दिन सोमवार को वोंटिग होनी है। वोटिंग से पूर्व नक्सलियों ने हमला कर दिया है। नक्सलियों ने बचेली इलाके में एक मिनी बस में धमाका कर दिया। जिसमें एक जवान की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन आम नागरिकों की मौत हो गई है। वहीं इस धमाके से कई लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

Chhattisgarh Me Naksali Hamla, Aik Jawan Samet 4 Ki Saheed

  मोदी व राहुल गांधी शुक्रवार को पहुंचेंगे छत्तीसगढ़

पहले चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में रैली करेंगे। पीएम मोदी बस्तर में रैली करेंगे वहीं राहुल गांधी बस्तर संभाग के कांकेर जिले में रहेंगे। दोनों नेताओं की चुनावी रैलियों को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर है। आपको बता दें कि पीएम छत्तीसगढ़ में चार रैलियां करेंगे।

यह भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ठेंगे पर रख दिल्ली में खूब जले पटाखे, हवा और हुई खराब

Web Title: Chhattisgarh Me Naksali Hamla, Aik Jawan Samet 4 Ki Saheed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...