मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, तीन अहम खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह


SUJEET KUMAR 08/11/2018 14:27:11
462 Views

New Delhi. भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ऐलान हुआ। जिसमें तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, मिशेल मार्श और सीनियर स्पिनर नाथन ल्योन का नाम शामिल नहीं है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक और भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 

india vs australia And South Africa t20 series

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने कहा, 'यूएई दौरे से वापस लौटने के बाद बड़ा होम समर, वर्ल्ड कप और एशेज हमें खेलना है। हमें टेस्ट और टी20 में बैलेंस करने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी फॉरमैट में खेलना चाहते हैं, लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हमारे लिए काफी अहम है और उसके लिए हमें इन खिलाड़ियों की बेस्ट तैयारी पर ध्यान देना होगा।' 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

जस्टिन लेंगर का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार मैच हार रही है और इससे पूरी टीम मैनेजमेंट परेशान है। यूएई में ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। पिछले 19 एकदिवसीय मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 17 मैच गंवाए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज 21 से 25 नवंबर के बीच खेली जानी है। 

13 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-
एरन फिंच, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडर्मट, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टॉयनिस, एंड्रयू टाइ, एडम जाम्पा।

Web Title: india vs australia And South Africa t20 series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया