दिवाली पार्टी के दौरान मीडिया को संजय दत्त ने तोहफे में दी गालियां, कहा- तुम्हारी बॉस का...


NAZO ALI SHEIKH 09/11/2018 16:32:55
427 Views

Mumbai. दिवाली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं रहते। इस दिवाली सेलेब्स ने खूब पार्टियां की और जमकर मस्ती की। ऐसे में संजय दत्त ने भी परिवार वालों के साथ त्योहार मनाया और घर पर पार्टी भी रखी। संजय दत्त की इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी के दौरान संजय दत्त ने ऐसा कुछ कर दिया कि वह सुर्खियों में छा गए। 

यह भी पढ़ें... 3 हजार करोड़ की शत्रु संपत्ति की होगी नीलामी, सरकार को मिलेगा 1 लाख करोड़ का फायदा

diwali party ke dauraan media ko sanjay dutt ne tohfe mein di galiyan

वायरल हुआ वीडियो

संजय दत्त का ये वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, संजय दत्त पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों इकरा और शहरान के साथ फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए बाहर निकले थे। जब फोटोग्राफर्स ने संजय दत्त को सीधे देखने के लिए कहा तब भी वो बार-बार नीचे ही देखते रहे। संजय सभी मीडिया वालों को दिवाली की बधाई देते हैं और बेटे से भी मीडिया को विश करने को कहते हैं। शहरान ने सभी फोटोग्राफर्स से पूछा कि क्या उन्होंने खाना खा लिया। इसके बाद सभी लोग अंदर चले जाते हैं। 

यह भी पढें... नक्सलियों के गढ़ में मोदी की रैली आज, राहुल करेंगे रोड शो

diwali party ke dauraan media ko sanjay dutt ne tohfe mein di galiyan

वापस आकर दी गालियां

सबके अंदर जाने के बाद संजय दत्त फिर से आ जाते हैं और रिश्तेदार भी आना शुरु कर देते हैं। संजय उन्हें बाहर छोड़ने के लिए आते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स बार-बार संजय दत्त की तस्वीरे खींचते रहे। जिससे वो परेशान हो गए और मीडिया पर भड़क गए। संजय दत्त ने आपा खोते हुए गाली बकना शुरु कर दिया। उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा दिवाली है तो घर जाओ... तुम्हारे घर पर नहीं है क्या दिवाली, दिवाली दूं क्या, जाओ ना घर, घर पर नहीं है दिवाली, तुम्हारी बॉस का... जो बोलता है कि... संजय दत्त के इस तरह भड़कने के बाद फोटोग्राफर्स ने कैमरे की लाइट्स बंद कर दी थी। 

Web Title: diwali party ke dauraan media ko sanjay dutt ne tohfe mein di galiyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया