मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बड़ी खबर: अब इस नेता ने अखिलेश यादव से कहा ​अगर बीजेपी का सफाया करना है तो मायावती के साथ ​आएं


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/11/2018 19:13:43
3166 Views

Mumbai. 2019 में बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बनेगा या नहीं इस पर नेताओं का संशय बरकरार है। वहीं सपा नेता अबु आजमी ने कहा भाजपा का सफाया करने के लिए अखिलेश व मायावती को मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। अबु आजमी ने यूपी के सुनहरे भविष्य के लिए दोनों नेता एक साथ चुनावी मैदान में उतरें।

Abu Azami Ne Bjp Safaya Karne Ke lye Mayawati Akhilesh Aik Sath Aayen

  आडवाणी मोदी व शाह मंगल पांडे से बड़े नहीं हैं हिंदू

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने कहा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी व पीएम मोदी और अमित शाह मंगल पांडे से बड़े हिंदू नहीं हैं। आजमी ने अपने नेता अखिलेश यादव से कहा कि वह संविधान की रक्षा और बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए मायावती के साथ आएं। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं का साथ आना बहुत जरूरी है। 

Abu Azami Ne Bjp Safaya Karne Ke lye Mayawati Akhilesh Aik Sath Aayen

  कोर्ट मुस्लिमों के पक्ष में दे सकता है फैसला

अबु आजमी ने कहा कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट मुस्लिमों के पक्ष में फैसला सुना सकता है। इसी डर से बीजेपी वाले अध्यादेश लाने की बात कर रहे हैं। आजमी ने मोदी और शाह पर हमला करते हुए उन्हे वोट का सौदागर करार दिया है। आजमी ने सवाल उठाया कि बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है क्या? उन्होंने यह भी कहा कि अल्लाह हो या भगवान जिस जगह पर विवाद हो या फिर उस जगह के लिए खून-खराबा हो वे वहां पर नहीं रहना चाहते।
 

 

 

Web Title: Abu Azami Ne Bjp Safaya Karne Ke lye Mayawati Akhilesh Aik Sath Aayen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया