गायब हुए तेजप्रताप यूपी के इस शहर में दिखे, कहा- परिवार बात मानेगा तो ही आऊंगा वापस


ABHIMANYU VERMA 10/11/2018 10:58 AM
339 Views

Mathura.लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब भी तलाक की बात पर अड़े हुए हैं। तेजप्रताप ने साफ कह दिया है कि अगर उनका परिवार उनके फैसले का समर्थन नहीं करता तो वह घर वापस नहीं लौटेंगे। खबर के मुताबिक, तेजप्रताप पिता से मुलाक़ात के बाद पटना नहीं लौटे, उन्हें शुक्रवार को यूपी स्थित वृंदावन के चैतन्य विहार में देखा गया। हालांकि मीडिया को देखते ही वह अपने समर्थकों के साथ वहां से निकल गए। 

Pravatap Yadav is present in Vrindavan

जानकारी के मुताबिक, रांची के रिम्स अस्पताल में पिता लालू से मुलाक़ात के बाद तेजप्रताप यादव गया के एक होटल में ठहरे थे। इसके बाद वह पटना न जाकर वाराणसी निकल गए थे। वहीं, परिवार के सदस्यों के मनाने पर भी वह वापस नहीं गए। इसके बाद गायब हुए तेजप्रताप को शुक्रवार को गोवर्धन परिक्रमा करते हुए देखा गया। यहां पर उन्होंने अपने साथियों के साथ राधा कुंड में स्नान भी किया। चैतन्य विहार के वृंदा धाम से शुक्रवार दोपहर को वह इनोवा कार में सवार होकर निकल गए। 

सूत्रों की मानें तो तेजप्रताप के घर न लौटने से लालू परिवार में सभी लोग बहुत दुखी हैं और तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी को उनके इस फैसले से बहुत बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि वह इस साल छठ का व्रत नहीं करेंगी। बता दें कि लालू परिवार छठ का त्योहार बड़े धूम-धाम से मनाता रहा है।

 यह भी पढ़ें:-......भाजपा की मुसीबत बढ़ा रहा है पूर्व सहयोगी, एक और दल को महगठबंधन में करवाया शामिल

  तेजस्वी के जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं होंगे तेजप्रताप 

तेजप्रताप यादव ने पटना के एक न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में कहा है कि अगर उनका परिवार तलाक लेने के फैसले में उनका समर्थन नहीं करता है तो वह घर नहीं लौटेंगे। उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वह दिल्ली में होने वाले समारोह में शामिल नहीं हो पायेंगे। तेजस्वी दिल्ली में अपनी बहनों से मिलने के लिए गए हुए हैं।

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने इसी महीने दो नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। अर्जी देते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि ऐश्वर्या एक हाई सोसायटी की लड़की हैं और उनकी शिक्षा भी उनसे मेल नहीं खाती है। वह अपनी पत्नी से तलाक की जिद पर अड़े हुए हैं और परिवार के लोग उन्हें मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

Web Title: Pravatap Yadav is present in Vrindavan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया