मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

नोटबंदी: कांग्रेस नेता बोले, अब पीएम मोदी को जिंदा जलाने का समय आ गया है...


ABHIMANYU VERMA 10/11/2018 11:37:12
184 Views

Bengaluru. नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने नोटबंदी को काला दिवस के रूप में मनाया। इसके साथ ही पूरे देश में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया। इसी बीच कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता टीबी जयचंद्र ने नोटबंदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। जयचंद्र ने कहा कि पीएम ने नोटबंदी के बाद चीजों को ठीक करने के लिये 50 दिन का वक्त मांगा था। इस परीक्षा में पास नहीं होने पर उन्होंने लोगों से कहा था कि वे उन्हें जिंदा जला सकते हैं। संभवत: उन्हें जिंदा जलाने का समय आ गया है। 

TB Jayachandra said that the time has come to burn PM Modi alive

बता दें कि कांग्रेस नेता का ये बयान पीएम मोदी के उस बयान को लेकर आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नोटबंदी को लागू करने के लिये उन्हें कुछ दिनों का वक्त दिया जाए और अगर उसके बाद भी तकलीफ होगी तो लोग उन्हें बीच चौराहे पर जिंदा जला सकते हैं। कांग्रेस नेता जयचंद्र ने शुक्रवार को तुमकुरू में कहा कि अगर पीएम मोदी की लोकतंत्र में तनिक भी आस्था है तो उन्हें तुरंत पद से इस्तीफा दे देना चाहिये। 

यह भी पढ़ें:-......गायब हुए तेजप्रताप यूपी के इस शहर में दिखे, कहा- परिवार बात मानेगा तो ही आऊंगा वापस

  भाजपा ने कांग्रेस नेता के बयान की निंदा की 

वहीं, कांग्रेस नेता के इस बयान को लेकर भाजपा की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने जयचंद्र के बयान की निंदा करते हुए कहा कि किसी भी मापदंड से यह बिल्कुल घृणित बयान है। उन्होंने कहा कि सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस तरह का बयान जयचंद्र की तरफ से आया है, जो कर्नाटक के कानून और संसदीय कार्य मंत्री रह चुके हैं। 

वहीं, महाराष्ट्र की सत्ता में भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने भी शुक्रवार को मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि दो साल के बाद स्थिति इतनी खराब है कि लोग पीएम को सजा देने का इंतजार कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि नोटबंदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने 50 दिन का समय मांगते हुए कहा था कि 'उन्होंने देश की जनता से 50 दिन मांगे हैं, अगर 30 दिसंबर के बाद उनकी कोई गलती निकल जाए, तो जनता जिस चौराहे पर खड़ा कर सजा देना चाहे.. वह तैयार हैं।

 

Web Title: TB Jayachandra said that the time has come to burn PM Modi alive ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया