मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

तेज प्रताप के तलाक पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 11/11/2018 09:44 AM
1507 Views

Ranchi. लालू परिवार में तेज प्रताप यादव के तलाक लेने की अर्जी के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में अब तक तेज प्रताप की तरफ से बयान आते रहे हैं। वहीं, इसको लेकर पहली बार उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। तेजस्वी से जब शनिवार को तेज प्रताप के फैसले से परिवार में आई खटास को लेकर पूछा गया तो वह भड़क गए और उन्होंने मीडिया को उनके पारिवारिक मामले से दूर रहने की हिदायत दे दी।

tejaswi Yadav

दरअसल, तेजस्वी यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची पहुंचे थे। इस दौरान जब तेजस्वी से तेज प्रताप के बारे में पूछा गया तो भड़कते हुए उन्होंने कहा कि उनके परिवार के बारे में सभी मामलों को उठाने की जरूरत नहीं है। यह उनका घरेलू मामला है और इससे परिवार के लोग ही निपट लेंगे। 

इस दौरान तेजस्वी ने उलटा मीडिया के लोगों से पूछ लिया कि आप के घर किसने भोजन बनाया, आप ने या आपकी पत्नी ने? भोजन अच्छा बना था या खराब बना था? आप दोनों ने साथ खाया भोजन? उन्होंने कहा कि ऐसे निजी सवालों का कोई मतलब नहीं है और ऐसे मामलों में दखल नहीं देना चाहिए।

वहीं, तेजस्वी ने इसी बहाने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर निजी मामले उठाये गये तो फिर पीएम से लेकर सीएम तक सबकी पोल खुल सकती है। उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ देश और बिहार की चिंता है। घर के मामले को तो घर के लोग भी सुलझा लेंगे।

Web Title: tejaswi Yadav's statement about the divorce of Tej Pratap Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया