15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से प्यार करती हैं सुष्मिता सेन, शादी को लेकर कही ऐसी बात...


NAZO ALI SHEIKH 11/11/2018 11:31:30
436 Views

Mumbai. ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोमन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी की प्री-दिवाली पार्टी में रोमन का हाथ थामे एक साथ नजर आना। दिवाली सेलेब्रेशन के दौरान बेटियों और रोमन के साथ फोटो शेयर करना, ये सभी चीजें सुष्मिता के प्यार का खुलासा करती हैं। सुष्मिता ये सब खुलेआम करती नजर आ रही हैं। वहीं, जब उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर सभी को उनका जवाब मिल गया। 

यह भी पढ़ें... दिवाली पार्टी के दौरान मीडिया को संजय दत्त ने तोहफे में दी गालियां, कहा- तुम्हारी बॉस का...

15 saal chhote boyfriend se pyaar karti hain sushmita sen

  शादी को लेकर दिया ये जवाब

सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। यही नहीं, उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'जब दुनिया कयास लगाती है तो मैं ट्रेन होती हूं। यह सब गॉसिप बेकार है। अभी शादी का इरादा नहीं है। जिंदगी का अभी रोमांस चल रहा है, जो भी कहना था कह चुकी हूं। अपना सच बता रही हूं। सभी को ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़ें... 3 हजार करोड़ की शत्रु संपत्ति की होगी नीलामी, सरकार को मिलेगा 1 लाख करोड़ का फायदा

सुष्मिता के इस तरह से जवाब देने पर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी वो अपने रिश्ते को और समय देना चाहती हैं। हालांकि एक मीडिया चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुष्मिता और रोमन अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं यानी अपनी शादी का प्लान बना रहे हैं। सुष्मिता और रोमन बीते कुछ वक्त से एक साथ समय बिताते हुए कई बार देखे गए हैं। 

15 saal chhote boyfriend se pyaar karti hain sushmita sen

  शेयर की फोटो

दिवाली सेलिब्रेट करते हुए सुष्मिता की रोमन के साथ काफी नजदीक बैठे हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। इस तस्वीर में उनकी दोनों बेटियां भी उनके साथ थीं। सुष्मिता और रोमन के रिश्ते के बारे में उस वक्त पता चला, जब सुष्मिता ने रोमन के साथ ताजमहल का दीदार करते हुए फोटो शेयर की थी। उन्होंने उस फोटो को शेयर करते हुए 'लव ऑफ लाइफ' का कैप्शन दिया था।

Web Title: 15 saal chhote boyfriend se pyaar karti hain sushmita sen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया