चंदौली: प्रधान की सूझ-बूझ से पकड़े गए 5 संदिग्ध बांग्लादेशी


ABHIMANYU VERMA 11/11/2018 16:00:00
265 Views

Varanasi. यूपी के चंदौली से शनिवार को फर्जी दस्तावेजों के साथ 5 संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। खबर के मुताबिक पांचों संदिग्ध करीब तीन माह से दुलहीपुर में किराए के मकान में रह रहे थे। वहीं, गांव के प्रधान नीतू गुप्ता के पास आधार कार्ड के लिए प्रमाण पत्र बनवाने गए थे। तभी ये लोग शक के घेरे में आ गए और पुलिस ने इन्हें धर-दबोचा। 

5 suspected Bangladeshi arrested in Chandauli

   प्रधान की सूझ-बूझ से पकड़े गए संदिग्ध 

जानकारी के मुताबिक पांचों संदिग्ध दुलहीपुर की प्रधान नीतू गुप्ता के घर पर आधार कार्ड के लिए प्रमाण पत्र बनवाने गए थे। इस दौरान प्रधान की नजर निर्वाचन कार्ड पर पड़े नामों पर गई और तब उन्हें उन पर शक हुआ। इस पर प्रधान के पति आनंद गुप्ता ने पांचों से पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान वो सही से जवाब नहीं दे पाये। 

5 suspected Bangladeshi arrested in Chandauli

प्रधान ने बताया कि संदिग्ध ठीक से हिंदी भी नहीं बोल पा रहे थे, यहां तक कि वह अपना पूरा पता भी नहीं बता सके। इसके बाद सभी मौका पाकर वहां से चले गए। जिसके बाद प्रधान के पति ने पुलिस को संदिग्धों को लेकर सूचना दी। 

यह भी पढ़ें:-.......सीवीसी को सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ जांच में नहीं मिला कोई ठोस सबूत

   पुलिस ने छापेमारी कर संदिग्धों को किया गिरफ्तार

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि संदिग्ध जहां रह रहे थे, वह मकान वाराणसी निवासी एजाज का है। सभी तीन माह से वहां रह रहे थे। पुलिस के पहुंचते ही सभी छत पर जाकर छिप गए, लेकिन पुलिस ने कमरे में घुसकर फर्जी दस्तावेज व सामान के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

Web Title: 5 suspected Bangladeshi arrested in Chandauli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया