एंटी नेशनल विवाद : सिद्धू बोले- सदियों में एक बार पैदा होता है कोहली जैसा खिलाड़ी


SUJEET KUMAR 12/11/2018 10:47:21
359 Views

New Delhi. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्हें आलोचकों का शिकार होना पड़ा था। इसी मुद्दे पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी प्रतिक्रया दी है। 

seedhi baat interview navjot singh sidhu  india cricket team captain virat kohli

आजतक के कार्यक्रम 'सीधी बात' में पंजाब के कैबिनेट मंत्री और भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने विराट कोहली द्वारा अपने फैन को एंटी नेशनल कहे जाने पर कहा कि विराट कोहली देश की शान हैं, कोहली जैसा खिलाड़ी शताब्दियों में एक बार पैदा होता है। मैं विराट कोहली का फैन हूं। विराट बनने के लिए आपको तपस्वी बनना पड़ेगा।

seedhi baat interview navjot singh sidhu  india cricket team captain virat kohli

बता दें कि हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो फुटेज वायरल हुआ, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दिए। कप्तान कोहली का कहना था कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए। अपने नए ऐप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट्स और इंस्टाग्राम संदेशों को पढ़ने के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, 'वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं।'

Web Title: seedhi baat interview navjot singh sidhu india cricket team captain virat kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया