मुझे मेरे पिता मुलायम को मारते हुए दिखाया गया: अखिलेश 


ABHIMANYU VERMA 12/11/2018 14:42:51
1078 Views

Lucknow. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के मालवीय सभागार में आयोजित बियोंड फेक न्यूज कार्यक्रम में पहुंचे। इस कार्यक्रम में बातचीत के दौरान अखिलेश ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक अध्यक्ष ने व्हाट्सएप ग्रुप में उनकी फोटो बनाकर वायरल की थी, जिसमें उन्हें मुलायम सिंह यादव को मारते हुए दिखाया गया। साथ ही उनके खिलाफ एक फेक खबर भी लिखी गई थी। 

Akhilesh Yadav statement On Fake News

बता दें कि फेक न्यूज के खिलाफ जागरूकता के लिए आयोजित इस कार्यक्रम के अन्य सत्र में यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के साथ डीजीपी ओपी सिंह भी थे। इस कार्यक्रम में अखिलेश ने फेक न्यूज फैलाने वालों को राष्ट्रद्रोही बताया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर फेक न्यूज की बाढ़ सी आ गई है। भाजपा के एक अध्यक्ष ने व्हाट्सएप ग्रुप में उनकी फोटो बनाकर वायरल की थी, जिसमें उन्हें मुलायम सिंह यादव को मारते हुए दिखाया गया। साथ ही उनके खिलाफ एक फेक न्यूज़ भी लिखी गई थी। इस खबर में उन पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने अपनी मां को भी पीटा था। फेक न्यूज से सोशल मीडिया पर कुछ लोग अधिकांश जनता को मुद्दे से भटका रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-......मुलायम परिवार में कलह का फायदा उठाएंगे शिवपाल, चुनाव में भतीजे को हराकर लेंगे भाई से बदला

Akhilesh Yadav statement On Fake News

सपा अध्यक्ष ने इस दौरान अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि भाजपा इस चुनाव में मोबाइल नेटवर्क स्लो कर सकती है, क्योंकि उसने वादे पूरे नहीं किए। कार्यकर्ता अपने नेटवर्क तेज ही रखें।

 

Web Title: Akhilesh Yadav statement On Fake News ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया