मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

सलमान बने एक दिन के बिग बॉस, कराए ऐसे ऐसे काम...


NAZO ALI SHEIKH 12/11/2018 17:44:00
237 Views

Mumbai. बिग बॉस ने 56 दिन पूरे कर लिए हैं और लगातार फैंस का दीवानापन बरकरार है। ऐसे में 56वें दिन वीकेंड के वार में और भी ज्यादा हंगामा देखने को मिला। कंटेस्टेंट से जहां रोमांटिक टास्क करवाए गए। वहीं, उनसे नागिन डांस भी करवाया गया। नागिन डांस करते समय सभी ने खूब एंजॉय किया था। 

यह भी पढें... Deep Veer Wedding: बाजीराव-मस्तानी की शाही शादी में शिरकत करने निकल पड़े बाराती

salman bane ek din ke bigg boss, karae aise aise kaam

  प्रीति जिंटा ने की एंट्री

बिग बॉस हाउस में रविवार को भी जमकर हंगामा हुआ, लेकिन इस बीच सबसे खास बात यह रही कि अलग-अलग इंट्रेस्टिंग टास्क करवाए गए, जिससे माहौल खुशनुमा हो गया। प्रीति जिंटा ने कंटेस्टेंट्स से रोमांटिक टास्क करवाए। वहीं, सलमान ने घरवालों से नागिन डांस करवाया। दरअसल, सलमान एक दिन के बिग बॉस बने थे। वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों से नागिन डांस करने को कहा। इस दौरान सबने खूब एंजॉय किया। घर वाले इस टास्क करते हुए खूब मस्ती कर रहे थे। प्रीति ने टास्क दिया था कि अपनी पसंद का पार्टनर चुनकर रोमांटिक डांस करें। 

salman bane ek din ke bigg boss, karae aise aise kaam

  रोमिल ने जीता इम्यूनिटी

शो में आगे क्या हुआ उस बारे में बात करें तो घरवालों को एक इम्युनिटी टास्क दिया गया था, जो रोमिल ने जीता है। इस टास्क के दौरान घर का माहौल कुछ समय के लिए अच्छा हो गया था। साथ ही रोमिल को उनकी पत्नी और बच्चे से मिलने का मौका भी दिया गया। इस दौरान अपने परिवार से मिलकर रोमिल काफी इमोशनल हो गए। सुल्तानी अखाड़े में श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच दंगल हुआ और नतीजा यह निकला की श्रीसंत ने करणवीर को चित कर दिया। 

यह भी पढ़ेें... अलीबाबा ने तोड़ा ऑनलाइन बिक्री का अपना ही रिकॉर्ड

salman bane ek din ke bigg boss, karae aise aise kaam

Web Title: salman bane ek din ke bigg boss, karae aise aise kaam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया