मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल 


GAURAV SHUKLA 13/11/2018 11:21:24
611 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों की बीच लगातार नेताओं के दलबदल का दौर जारी है। यही दौर मंगलवार को उत्तर प्रदेश की पूर्व सत्ताधारी पार्टी में भी देखने को मिला। यहां सैकड़ों की तादात में लोगों ने भाजपा से किनारा करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

kai karyakarta samjwadi party me samil
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व एवं समाजवादी पार्टी की नीतियों में भरोसा करते हुए सोमवार को फर्रूखाबाद जनपद के सैकड़ों लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की उपस्थिति में भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।  इसके अतिरिक्त लखीमपुर खीरी जनपद से सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता इं0 धनीराम मौर्य के नेतृत्व में 250 लोग और कन्नौज से राम सेवक यादव के साथ एक दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। 

kai karyakarta samjwadi party me samil
इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद अरविन्द कुमार सिंह और संजय मिश्रा, पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह यादव एवं राजनारायण बिंद, सचिन यादव उपस्थित रहे।

 

Web Title: kai karyakarta samjwadi party me samil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया