मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

बीजेपी के पूर्व विधायक सहित 15 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, FIR दर्ज


GAURAV SHUKLA 13/11/2018 11:51 AM
157 Views

Lucknow. रायबरेली में पूर्व विधायक और वाणिज्यकर विभाग के कमिश्नर समेत 15 लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। सदर कोतवाली में गैंगरेप पीड़िता की तहरीर पर पूर्व विधायक गजाधर सिंह, आरएसएस के भानु प्रताप सिंह, महाराजगंज ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र के जीजा विनोद सिंह, राकेश सिंह, वाणिज्य कर कमिश्नर सत्येंद्र सिंह गौतम, निखिल सिंह, लाखन सिंह, दिनेश चौधरी, अनामिका, आरबी सिंह, मिंटू सिंह, काशी सिंह, राजेश्वरी सिंह, नीलम के खिलाफ गैंगरेप और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की एफआईआर दर्ज की गई है। 

bjp ke purv vidhayak samet 15 par FIR
पीड़िता के मुताबिक, पूरे प्रकरण की शिकायत करने के बावजूद अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी लगातार पीड़िता के मोबाइल पर फोन करके सुलह के लिए धमकी दे रहे हैं। आरोपियों और पुलिस की मिलीभगत से उसके खिलाफ फर्जी एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। पीड़िता के मुताबिक, जहां एक ओर उसे आज जिला अस्पताल से छुट्टी मिल रही है। वहीं, दूसरी ओर उसकी लाख कोशिशों के बावजूद उसे इंसाफ नहीं मिल रहा। 

गौरतलब है कि पिछले सोमवार को रायबरेली से आई महिला ने सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था। दो बेटियों के साथ आत्मदाह करने पहुंचे इस परिवार का कहना था कि उसकी बड़ी बहन और मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और आत्महत्या के लिए उकसाने का दबाव भी बनाया गया। इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

Web Title: bjp ke purv vidhayak samet 15 par FIR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया