मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां


ABHIMANYU VERMA 13/11/2018 13:41:15
337 Views

Pratapgarh. सत्ता का नशा ऐसा होता है कि इंसान के सोचने समझने की क्षमता ही खत्म हो जाती है। नेता ये भूल जाते हैं कि जो नियम-कानून सभी के लिए बनाए गए हैं, उसका पालन उन्हें भी करना चाहिए। ताजा मामला यूपी के प्रतापगढ़ का है, जहां पर सत्ताधारी भाजपा के सहयोगी अपना दल के सांसद और विधायक के सामने उनके समर्थक कानून की धज्जियां उड़ाते रहे और उन्होंने इसे रोकने का बिलकुल प्रयास नहीं किया। 

Harsha Firing on the song of Pratapgarh MP Harivansh Singh

   सांसद जी गाते रहे गाना, चलती रही गोलियां 

यूपी के प्रतापगढ़ से अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सांसद जी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और उनका एक समर्थक रिवॉल्वर लिए हुए मंच पर हर्ष फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि किसी ने भी उसे रोकने का प्रयास नहीं किया है। उल्टा सबके चेहरे पर हंसी झलक रही है। 

Harsha Firing on the song of Pratapgarh MP Harivansh Singh

   फरमाइश पर खुद को रोक नहीं पाये सांसद जी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरायसागर के प्रधान भीम सिंह के बेटे की बरहीं में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह और सदर विधायक संगमलाल गुप्ता शिरकत करने पहुंचे थे। वहीं, इसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इसी बीच सदर विधायक संगमलाल गुप्ता ने सांसद से उनका पसंदीदा फिल्मी गाना सुनाने की सिफारिश की। जिस पर सांसद जी खुद को रोक नहीं पाये और मंच पर आकर अपनी पसंद का गाना सुनाने लगे। 

Harsha Firing on the song of Pratapgarh MP Harivansh Singh

यह भी पढ़ें:-....... शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल

   युवक ने खतरे में डाली सांसद की जान

जब सांसद ने गाना शुरू किया तो कार्यक्रम में मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। तभी एक युवक अचानक हाथ में रिवॉल्वर लेकर मंच पर चढ़ गया और हर्ष फायरिंग करने लगा। रुक-रुककर उसने पांच राउंड फायरिंग की। सांसद व विधायक की मौजूदगी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप मच गया। राहत की बात ये रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई। गोली सांसद या किसी अन्य व्यक्ति को भी लग सकती थी। फिलहाल पुलिस ने हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Harsha Firing on the song of Pratapgarh MP Harivansh Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया