मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, RSS को बताया गांधी का हत्यारा और आतंकवाद का प्रतीक 


GAURAV SHUKLA 13/11/2018 15:28 PM
135 Views

Lucknow. दिवंगत श्रीनिवास तिवारी के पुत्र सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आरएसएस एक ऐसा संगठन है, जो आतंकवाद का प्रतीक है। इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस के वचन पत्र की सराहना की। उन्होंने सरकारी दफ्तरों और परिसरों में आरएसएस की शाखाओं के संचालन पर प्रतिबंध की बात का समर्थन किया। सुंदरलाल तिवारी ने यह भी कहा कि आरएसएस एक ऐसा संगठन है, जिसने गांधी की हत्या करवाई। 

congress idhayak ne rss ko bataya gandhi ka hatyara atnkvad ka prateek
तिवारी ने आरएसएस पर हमलावर होते हुए यह भी कहा कि यह संगठन सामाजिक, घृणा और धर्म के नाम पर नफरत फैलाता है। इनकी शाखा में कभी भी झंडा नहीं फहराया जाता है, जो कि आतंकवाद का प्रतीक है। आपको बता दें कि एआईसीसी के रीवा पर्यवेक्षक विजय चौबे ने भी आरएसएस की तुलना नक्सलवादी संगठन से की थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से नक्सलियों का पंजीयन नहीं होता है, वैसे ही यह संगठन भी है। इनके पास धन कहां से आता है, इसका कोई विवरण सरकार के पास नहीं है। 

 

RSS is the organization that killed Mahatma Gandhi. They’re creating an environment of hatred in the country on religious lines. They never hoisted the Indian flag; they’re the symbol of terrorism: Sunderlal Tiwari, Congress MLA from Madhya Pradesh's Rewa pic.twitter.com/AZu0YrlQdM

— ANI (@ANI) November 13, 2018

 

Web Title: congress idhayak ne rss ko bataya gandhi ka hatyara atnkvad ka prateek ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया