मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या


NAZO ALI SHEIKH 13/11/2018 16:53:18
203 Views

New Delhi. नाबालिग बच्चियों के साथ आए दिन हत्या और रेप की घटनाएं हो रही हैं। गुरुग्राम में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, यहां 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि गत रविवार को बच्ची अचानक घर से गायब हो गई थी।  

यह भी पढ़ें... चंदौली: प्रधान की सूझ-बूझ से पकड़े गए 5 संदिग्ध बांग्लादेशी

nabalig masoom se darindagI ke baad hatya

  क्या है मामला

गुरुग्राम स्थित सेक्टर 66 में पिता मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। दंपति मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। पांच वर्षीय बेटी घर से बाहर खेलने निकली तो दोबारा वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बच्ची की काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर बुला लिया। इसके बाद थोड़ी दूर पर सूनसान जगह पर ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला और इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें... सीवीसी को सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ जांच में नहीं मिला कोई ठोस सबूत

nabalig masoom se darindagI ke baad hatya

  सिर पर किया था वार

पुलिस के मुताबिक, गत सोमवार को बच्ची के बारे में जानकारी मिली कि उसका शव खून से सना पड़ा हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद करते हुए परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजन जब वहां पहुंचे तो रोने बिलखने लगे। खबरों के मुताबिक, बच्ची से रेप के बाद ब्लीडिंग अधिक होने के कारण बेहोश हो गई। इसके बाद भी जब दरिंदे का दिल नहीं भरा तो किसी मजबूत चीज से बच्ची के सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Web Title: nabalig masoom se darindagI ke baad hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया