मुख्य समाचार
मायावती ने यूपी की इस सीट पर बदल दिया प्रत्याशी,अब इस दबंग नेता को उतारा मैदान में... प्रदेश महामंत्री के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन कराने के मामले में सात गिरफ्तार मां ने किया दावा, चुनाव लड़ेगीं सपना चौधरी, 1 अप्रैल को कर सकती हैं... कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न
 

नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़


ABHIMANYU VERMA 13/11/2018 17:21:05
363 Views

Mumbai. यूपी में शहरों के नाम बदले जाने को लेकर सियासी घमासान जारी है। इसको लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर हमला बोल रही हैं। वहीं, फैजाबाद का नाम बदले जाने के बाद अब आजमगढ़ का नाम आर्यगढ़ करने की मांग उठ रही है, जिसको लेकर महाराष्ट्र के सपा अध्यक्ष अबू आजमी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। 

controversial of Abu Azmi on CM Yogi

सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह साहब ने बसाया था, सीएम योगी के बाप ने नहीं बसाया था। आज़मी बस यहीं नही रुके, उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 में मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा, धोबी का कुत्ता न घर का होता है न घाट का।

यह भी पढ़ें:-......नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता!

controversial of Abu Azmi on CM Yogi

गौरतलब है कि यूपी की योगी सरकार ने इलाहाबाद नाम बदलकर प्रयागराज और फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या कर दिया है। सरकार द्वारा इन शहरों के नाम बदले जाने के बाद अब अन्य शहरों के नाम बदले जाने की मांग उठ रही है। 

Web Title: controversial of Abu Azmi on CM Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया