बिहार : पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात मनीष सिंह उर्फ हीरो ढेर


GAURAV SHUKLA 14/11/2018 11:21 AM
451 Views

Lucknow. भोजपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए मंगलवार को मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी मनीष सिंह उर्फ हीरो को मार गिराया। इसी के साथ पुलिस ने उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। भोजपुर पुलिस द्वारा मनीष को मार गिराए जाने के बाद माना जा रहा है कि जिले में अपराध जगत का अंत हो गया है। आपको बता दें कि गत एक वर्ष से जनपद में मनीष का काफी आतंक देखने को मिल रहा था। 

bihar police encounter me manish singh dher
पुलिस को मिली सूचना के अनुसार हीरो अपने 4 गुर्गों के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने पिरो जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने रास्ते में घेराबंदी करते हुए उसी गिरफ्तार करने का प्रयास किया। लेकिन हीरो ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से मनीष की मौत हो गयी। वहीं इसी बीच पुलिस ने उसके दो गुर्गे कुंदन और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। 
गौरतलब है कि अगस्त माह में ही मनीष आरा कोर्ट परिसर से पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया था। वह मूलतः बड़हरा थाना क्षेत्र का रहने वाला था जो काफी समय से भोजपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। 

Web Title: bihar police encounter me manish singh dher ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया