मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

कांग्रेसी नेता शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा - जवाहर लाल नेहरू की वजह से एक चाय वाला बन पाया पीएम 


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/11/2018 12:17 PM
121 Views

 New Delhi. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। इस बार थरूर ने कहा है कि पूर्व पीएम जवाहर लाल की वजह से ही आज एक चाय वाला पीएम बन सका है। 

Congress Neta Shashi Tharoor Ne Diya Bada Bayan

यह भी पढ़ें..सिंगापुर: पीएम मोदी बोले, हमारी सरकार ने हर भारतीय के जीवन को बदला

  आम भारतीय भी पीएम की कुर्सी पर बैठ सकता है 

देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जीवन पर शशि थरूर ने एक पुस्तक लिखी है। जिसका विमोचन सोनिया गांधी ने बुधवार को किया है। पुस्तक विमोचन के दौरान थरूर ने कहा कि नेहरू की वजह से आज एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सका है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए संभव हुआ क्योंकि नेहरू ने देश की संस्थाओं को इस प्रकार आकार दिया गया कि आज आम भारतीय भी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठ सकता है।

  इसरो को पंडित नेहरू ने बनाया 

शशि थरूर ने कहा कि आज मोदी सरकार मंगलयान को लेकर अपनी तारीफ कर रही है तो ऐसा सिर्फ इसरो को बनाने वाले पूर्व पीएम नेहरू की वजह से ही संभव हुआ है। 

Congress Neta Shashi Tharoor Ne Diya Bada Bayan

   पूर्व पीएम की विरासत को कर रहे हैं कमजोर 

वहीं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि आज जो लोग सत्ता में बैठे हैं वह पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू की विरासत को कमजोर करने में लगे हुए हैं। गांधी ने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में नेहरू ने लोकतंत्र और राजनीति के उन मूल्यों को आगे बढ़ाया है जिन पर हम सब गर्व करते हैं। 

यह भी पढ़ें..कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी

 

 

Web Title: Congress Neta Shashi Tharoor Ne Diya Bada Bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया