मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

Photos : बाल दिवस पर शक्ति फाउंडेशन ने गरीब बच्चों को किया सम्मानित


MOHD ATHAR RAZA 14/11/2018 13:31:07
516 Views

Power Foundation honored poor children on child day

Lucknow. बाल दिवस पर शक्ति फाउंडेशन द्वारा गरीब बच्चों को सम्मानित किया गया।प्राथमिक विघालय एंव पूर्व माध्यमिक विघालय रामआसरे पुरवा हुसडिया गोमतीनगर में मुख्य अतिथि मान सिहं (अध्यक्ष राजधानी नगर सहकारी बैंक लि.) ने बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बच्चों ने प्रश्नउत्तरी प्रतियोगिता तथा समान्य ज्ञान के विषय पर अपनी रूचि दिखायी।

Power Foundation honored poor children on child day

 

Power Foundation honored poor children on child day

मुख्य अतिथि मान सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि बाल दिवस के अवसर पर शक्ति फाउंडेशन ने बच्चों को सम्मानित करके बहुत ही नेक कार्य किया एवं देश के भविष्य के कर्ण धारों के हद्वय में देशभक्ति के बीज बोने का प्रयास किया। संस्था की अध्यक्ष ममता श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी संस्था बच्चों के सर्वागीण विकास एवं मजबूर और असहाय लोगों के उत्थान के लिए सतत् प्रयत्नशील है और हमेशा रहेगी।

Power Foundation honored poor children on child day

सम्मान समारोह के अवसर पर मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू, महिला मोर्चा महामंत्री नीलम तिवारी, चन्द्रा सिहं, रमा शुक्ला, नीलिमा सिंह, प्रदीप कुमार, नवीन कुमार, यशोदा बिष्ट, कंचन खरे, विघालय के प्रधानाचार्य नम्रता सिंह, तथा शक्ति फाउंडेशन के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य भी उपस्थित थे।

Web Title: Power Foundation honored poor children on child day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया