बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने किया बड़ा खुलासा,भाजपा में मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 14/11/2018 17:23:37
223 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति में जुटी हुई हैं। साथ ही चुनाव से पहले जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गयी है। दरअसल बसपा के प्रदेश आरएस कुशवाहा ने दावा किया है कि भाजपा के कई सांसद और विधायक उनके संपर्क में हैं और वह बसपा में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि कुशवाहा मेरठ के सर्किट हाउस पहुंचे थे इस दौरान उनका ये बयान सामने आया है। 

RS Kushwaha said that MPs and MLAs of BJP are in touch with BSP

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी की सियासत में बदल रहा माहौल बसपा के लिए फायदेमंद है। सत्ताधारी भाजपा के जनप्रतिनिधि और नेता इन दिनों पार्टी से खुश नहीं हैं, उनकी न सुनवाई हो रही है और न ही उन्हें पार्टी से सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी से नाखुश नेता भाजपा का साथ छोड़ने की तैयारी कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:-..... कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान,राजस्थान में मची हलचल

RS Kushwaha said that MPs and MLAs of BJP are in touch with BSP

कुशवाहा ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा के विधायक और सांसद बसपा में शामिल होंगे। भाजपा के कई सांसद और विधायक उनके संपर्क में हैं और जल्द ही भाजपा में भगदड़ मचने वाली है। कुशवाहा ने अभी किसी के नाम का एलान नहीं किया।

Web Title: RS Kushwaha said that MPs and MLAs of BJP are in touch with BSP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया