राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, BJP के दो बड़े नेता और सैंकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल


ABHIMANYU VERMA 15/11/2018 10:54:59
429 Views

Jaipur. राजस्थान में चुनाव से पहले में जोड़-तोड़ का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में प्रदेश भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। भाजपा के सांसद हरीश मीणा और विधायक हबीबुर्रहमान ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है। साथ ही कांग्रेस की तरफ से दावा किया गया है कि आने वाले समय में भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं। दोनों नेताओं ने दिल्ली में पार्टी महासचिव अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Before Rajsthan elections BJP MP and MLA join the Congress  

यह भी पढ़ें:-.......​​तेजस्वी के दांव से एनडीए में हड़कंप, महागठबंधन में शामिल होगा एक और दल

बता दें कि भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर हबीबुर्रहमान ने पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया है। वहीं, दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद हरीश मीणा पार्टी में खुद को नजर-अंदाज किए जाने को लेकर नाराज थे। मीणा को डर था कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा से उनका टिकट न काट दिया जाए, जिसके चलते उन्होंने पार्टी से किनारा करना ही बेहतर समझा। दोनों नेताओं के साथ उनके समर्थक भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। 

Before Rajsthan elections BJP MP and MLA join the Congress

वहीं, दूसरी तरफ हरीश मीणा और हबीबुर्रहमान के कांग्रेस में शामिल होने पर राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने दोनों को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि इनकी हालत अब खराब होने वाली है।

Before Rajsthan elections BJP MP and MLA join the Congress

Web Title: Before Rajsthan elections BJP MP and MLA join the Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया