मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन


SUJEET KUMAR 15/11/2018 12:15:38
207 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2018) की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2019 के सत्र के लिए 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें चेन्नई ने सिर्फ तीन खिलाड़ियों के रिलीज किया है। चेन्नई ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के अलावा भारतीय खिलाड़ी कनिष्क सेठ और क्षितिज शर्मा को रिलीज किया है। बता दें कि दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल-2018 में वापसी करते हुए सीएसके ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर 2018 सत्र का खिताब जीता था। 

chennai super kings retain-22 players

दरअसल, फ्रेंचाइजियों को 15 नवंबर तक आईपीएल संचालन परिषद को अगले महीने होने वाली खिलाड़ी नीलामी-2019 के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की जानकारी देनी है, जिसके तहत चेन्नई ने 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें चोटिल ऑलराउंडर केदार जाधव के विकल्प के तौर पर चुने गए इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली को टीम में बरकरार रखा गया है। जाधव को पहले मैच में ही चोट लग गई थी और वह बाकी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इस ऑलराउंडर को टीम में बरकरार रखा गया है। 

chennai super kings retain-22 players

यह भी पढ़ें...भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, तीन अहम खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

गौरतलब है कि सीएसके ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और रवींद्र जडेजा को 2018 की नीलामी से पहले रिटेन किया था और ड्वेन ब्रावो तथा फाफ डु प्लेसिस के लिए राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल किया। 

Web Title: chennai super kings retain-22 players ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया