मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

icc women's world cup t20 : आयरलैंड को मात देकर भारत पहुंचा सेमीफाइनल में


SUJEET KUMAR 16/11/2018 11:30 AM
117 Views

New Delhi. महिला टी-20 विश्व कप में गुरुवार को गयाना में ग्रुप-बी के मुकाबले में आयरलैंड को 52 रन से शिकस्त देकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। भारतीय टीम ने मिताली राज के 51 रन की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाए थे। जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर मात्र 93 रन ही बना सकी।

icc women

भारत के खिलाफ आयरलैंड की शुरुआत काफी खराब रही। 27 रन के स्कोर पर ही टीम ने गैबी लुइस के रूप में पहला विकेट गंवा दिया। इसके कुछ देर बाद ही क्लेर शिलिंगटन भी 23 रन बनाकर आउट हो गईं। 84 रन तक पहुंचते-पहुंचते आयरलैंड ने पांच विकेट गंवा दिए थे। यहां से आयरलैंड का जीतना लगभग नामुमकिन लग रहा था।

भारतीय टीम पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का यह सर्वश्रेष्ठ मौका : सौरव गांगुली

icc women

20 ओवर पूरे होने तक आयरलैंड आठ विकेट गंवा चुकी थी और स्कोर मात्र 93 रन तक ही पहुंचा। आयरलैंड की ओर से सबसे अधिक 33 रन तीसरे नंबर की बल्लेबाज इसोबेल जोयस ने बनाए। आयरलैंड की पारी में आठ बल्लेबाज दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच सकीं। भारत की ओर से राधा यादव ने 25 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

Web Title: icc women's world cup t20 india vs ireland ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया