मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

तेजप्रताप तलाक की अर्जी वापस लेने को हैं तैयार, परिवार को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त


ABHIMANYU VERMA 16/11/2018 11:39:44
780 Views

Patna. तेजप्रताप यादव के तलाक से लालू परिवार में विवाद के खत्म होने की एक उम्मीद दिखाई पड़ी है। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने को लेकर अड़े तेजप्रताप ने सुलह के संकेत देते हुए परिवार के सामने एक शर्त रखी है। उन्होंने कहा है कि अगर परिवार के लोग उनकी बात को मानते हैं तो सुलह करने को तैयार हैं। हालांकि वह अभी भी घर वापस नहीं लौटे हैं। 

This condition kept in front of the family of Prakashap Yadav

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजप्रताप ने विवाद के लिए उनके परिवार में मौजूद तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। जिसमें उनके मामा के बेटे ओम प्रकाश, नागमणि और तीसरा व्यक्ति पत्नी ऐश्वर्या का चचेरा भाई विपिन है। उनके मामा के लड़के काफी समय से उनके ही घर में टीके हुए हैं। तेजप्रताप का कहना है कि परिवार में ओमप्रकाश और नागमणि को कुछ ज्यादा ही अहमियत दी जाती है। उनकी वजह से तेजप्रताप को अनदेखा किया जा रहा था।

This condition kept in front of the family of Prakashap Yadav

वहीं, विपिन ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के सहायक के रूप में काम करते थे। विपिन ही नागमणि और ओमप्रकाश के साथ मिलकर चंद्रिका को आरजेडी टिकट का दबाव बना रहे थे। उनका आरोप है कि ये तीनों मिलकर उन्हें अलग-थलग कर ऐश्वर्या को राजनीति में लाना चाह रहे थे।

यह भी पढ़ें:-..... राजा भैया का सवर्ण कार्ड, समाज में परिवर्तन के लिए नया दल जरूरी

तेजप्रताप ने परिवार से कहा है कि इन तीनों को पारिवारिक मुद्दों से दूर रखा जाए तो वे अपने तलाक के फैसले पर फिर से विचार कर सकते हैं। हालांकि बाद में पता चला है कि इस मामले में बहन मीसा भारती भी उनके साथ हैं।

Web Title: This condition kept in front of the family of Prakashap Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया