बिहार: सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिस ने जमकर भांजी लाठी, एक की मौत


ABHIMANYU VERMA 16/11/2018 13:58:34
322 Views

Patna. बिहार के बेगूसराय में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में शरारतीतत्वों ने जमकर उत्पात मचाया, जिस पर पुलिस ने उपद्रवियों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया। इस दौरान भगदड़ मचने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Police in Bedusarai did lathicharge in Sapna Chaudhary program

जानकारी के मुताबिक, छठ के मौके पर बेगूसराय में 11वें भरौल छठ महोत्सव का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में गुरुवार को सपना चौधरी परफॉर्म करने के लिए सुदेश भोसले और हंस राज हंस जैसे कलाकारों के साथ यहां पहुंचीं थीं। वहीं, देर रात करीब 12 बजे सपना जब स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचीं, तो कार्यक्रम देखने पहुंचे लोगों में भगदड़ मच गयी। 

Police in Bedusarai did lathicharge in Sapna Chaudhary program

स्थिति इतनी खराब हो गयी कि लोग सपना को करीब से देखने के लिए स्टेज तक पहुंचने की कोशिश करने लगे। इस दौरान लोग एक दूसरे पर बैठने के लिए लगाई गईं कुर्सियां फेंकने लगे। इस कार्यक्रम में 50,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:-....... तेजप्रताप तलाक की अर्जी वापस लेने को हैं तैयार, परिवार को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

Police in Bedusarai did lathicharge in Sapna Chaudhary program

इसी बीच आयोजकों ने कार्यक्रम रोक दिया और सुरक्षा में तैनात पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया तो अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस द्वारा लाठी चार्ज की कार्रवाई में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं और एक युवक की जान चली गयी। मृत युवक का नाम साजन कुमार है और वह बडिया का रहने वाला है। 

Police in Bedusarai did lathicharge in Sapna Chaudhary program

Web Title: Police in Bedusarai did lathicharge in Sapna Chaudhary program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया