मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप : प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंची सरिता देवी, मनीषा का भी दिखा शानदार प्रदर्शन


SUJEET KUMAR 17/11/2018 09:44 AM
69 Views

New Delhi. भारत की पूर्व विश्व चैंपियन मुक्केबाज लैशराम सरिता देवी ने 10वें आईबा विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप का आगाज जीत से किया। इसके साथ ही उन्होंने 60 किलोग्राम भारवर्ग के प्रीक्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सरिता को पहले राउंड में बाई मिलने के बाद दूसरे राउंड के मुकाबले में स्विट्जरलैंड की सैंड्रा डियाना ब्रगर को 4-0 से मात दी।

World women

सरिता के अलावा पदार्पण कर रहीं भारत की युवा खिलाड़ी मनीषा मौन ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अमेरिका की क्रिस्टिना क्रूज को 54 किलोग्राम भारवर्ग मुकाबले में 5-0 से मात दी और अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया। मनीषा (57 किग्रा) अब क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए 18 नवंबर को कजाखस्तान की डिना जोलामैन से भिड़ेंगी।  

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हुईं टीम इंडिया, विराट को सता रही चिंता
 

मैच के बाद सरिता से जब पूछा गया कि क्या वह घबराई हुई थीं तो उन्होंने कहा कि वह अपनी विपक्षी खिलाड़ी को परख रहीं थीं। सरिता ने कहा कि मैं घबराई हुई नहीं थी। मैं बस अटैक करने से पहले उन्हें देख रही थीं। दर्शकों का समर्थन भी काफी मायने रखता है। मैं सभी भारतीय प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करती हूं।’

Web Title: World women's boxing championships 2018 Manisha Moun L. Sarita Devi register wins ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया