खुफिया एजेंसी को जैश-ए-मोहम्मद के व्हाट्सएप पर मिली धमकी, हाई अलर्ट जारी


SUJEET KUMAR 17/11/2018 11:29:11
97 Views

New Delhi. खुफिया एजेंसी को जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से चलाए जा रहे एक व्हाट्सएप ग्रुप से धमकी मिली है। इस धमकी के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह व्हाट्सएप ग्रुप जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से चलाया जा रहा है, जिसमें जम्मू कश्मीर में पिछले महीने एक कमांडर की हत्या का बदला लेने के लिए दिल्ली के संवेदनशील ठिकानों पर आतंकी हमले की बातें कही गई है।

Delhi on high alert after intel flags Jaish threat on WhatsApp

इंटेलिजेंस ब्यूरो ने 13 नवंबर को एक पत्र जारी कर खुफिया विंग को एक्टिव रहने की बात कही है।

Delhi on high alert after intel flags Jaish threat on WhatsApp

यह भी पढ़ें...​​​कराची : हाथगाड़ी के नीचे टाइम बम लगाकर ब्लास्ट, 2 की मौत 8 घायल

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, उसके पास एक पत्र की कॉपी है, जिसमें यह कहा गया है- “पाकिस्तानी नागरिक अमीर हमजा की तरफ से सर्कुलेट किए गए मैसेज के मुताबिक, व्हाट्सएप ग्रुप ‘जैश कम्युनिकेशन सेंटर’ में 30 अक्टूबर को पुलवामा के त्राल में कमांडर उस्मान उर्फ हुजैफा की हत्या का बदला लेने के लिए जैश ए मोहम्मद दिल्ली में सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर हमले की योजना बना रहा है।” पत्र में यह भी कहा गया है कि हमजा ने यह दावा किया कि वे पाकिस्तान के कराची में जैश-ए-मोहम्मद के स्टूडेंट विंग तालबल-मुराबिटून का हिस्सा है।

Web Title: Delhi on high alert after intel flags Jaish threat on WhatsApp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया