मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

भारतीय तेज गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी चुनौती मानते हैं गिलक्रिस्ट


SUJEET KUMAR 17/11/2018 12:56:43
126 Views

New Delhi. भारतीय टीम टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। इसमें पहला टी-20 मैच 21 नवंबर को ब्रिसबेन में खेला जाएगा है। वहीं इस दौरे को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। 

gilchrist keen to see how indian fast bowlers fare in aussie conditions

गिलक्रिस्ट ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि वह कैसा प्रदर्शन करेंगे। यह सीरीज का दिलचस्प हिस्सा बनने जा रहा है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने साबित किया है कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में उनका कोई जवाब नहीं है, लेकिन मैं तेज गेंदबाजी इकाई को लेकर भारतीय नजरिये से वास्तव में उत्साहित हूं और उन्होंने इंग्लैंड में झलक दिखायी थी कि वे अच्छी बल्लेबाजी लाइन अप को भी तहस नहस कर सकते हैं। वे फिट हैं, दमदार है, वे आक्रामक युवा हैं और ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में चुनौती देने की स्थिति में हैं।

यह भी पढ़ें...भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, तीन अहम खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

gilchrist keen to see how indian fast bowlers fare in aussie conditions

गौरतलब है कि टीम इंडिया पहले टी-20 मैच के बाद दूसरा टी 20 मैच एमसीजी में 23 नवंबर को होगा जबकि तीसरा टी20 एससीजी में 25 नवंबर को होगा। वहीं अगर रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो 2012 के बाद से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में कोई भी टी-20 मैच नहीं हारी है। वहीं 2019 में होने वाले विश्व कप के मद्देनजर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रही यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है।

Web Title: gilchrist keen to see how indian fast bowlers fare in aussie conditions ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया