चुनाव से पहले भाजपा को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज महिला नेता ने थामा कांग्रेस का दामन


SUJEET KUMAR 17/11/2018 14:04:57
458 Views

Bhopal. आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक बड़ा झटका लगा है। यहां शहडोल के जयसिंह नगर की भाजपा विधायक प्रमिला सिंह कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। कांग्रेस में शामिल होते ही प्रमिला सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार महिलाओं को सशक्त बनाने के बारे में बात करती है, लेकिन उन्होंने एक ऐसी महिला को टिकट नहीं दिया, जिसने 5 साल तक लोगों और बीजेपी की सेवा की। मैं अब कांग्रेस में शामिल हो गई हूं। मैं राजनीति नहीं करना चाहती, बल्कि लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहती हूं। 

madhya pradesh elections2018 bjp mla pramila singh joins congress
गौरतलब है कि सत्तारुढ़ भाजपा ने प्रदेश में सभी 230 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। भाजपा ने चौथी बार प्रदेश में सत्ता आने का आह्वान करते हुए अबकी बार 200 पार का नारा दिया है। वहीं, कई भाजपा विधायक टिकट न मिलने से नाराज चल रहे हैं, जिस कारण वह अन्य राजनीतिक दलों में शामिल हो का मन बना रहे हैं। वहीं कुछ निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं।  

यह भी पढ़ें...मनोज तिवारी ने कहा, आम आदमी पार्टी पूरी तरह से गुंडों की पार्टी

madhya pradesh elections2018 bjp mla pramila singh joins congress

Web Title: madhya pradesh elections2018 bjp mla pramila singh joins congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया