मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मालदीव पहुंचे पीएम मोदी, राष्ट्रपति इब्राहिम के शपथ समारोह में होंगे शामिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/11/2018 19:00 PM
151 Views

Malé. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर मालदीव पहुंचे हैं। मालदीव के नए राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह के शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

Maldeev Phuche Pm Modi

  प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का पहली बार मालदीव दौरा

नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के तौर पर उनका पहला मालदीव दौरा है। मालदीव ने पीएम मोदी को सर्वोच्च रैंकिंग वाला अतिथि बनाया है। मालदीव ने मोदी के अलावा अन्य देशों को भी समारोह में आने के लिए न्यौता भेजा है। बताया जा रहा है कि इस समारोह में भाग लेने के लिए चीन के सांस्कृतिक और पर्यटन मंत्री भी शामिल हो रहे हैं। इससे पहले साल 2011 में तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह ने हिंद महासागर के इस देश की यात्रा की थी। 

Maldeev Phuche Pm Modi

  भारत की पॉलिसी अपनाएंगे

मालदीव में चीन समर्थक नेता अब्दुल्ला यामीन को हराने के बाद सोलिह ने स्पष्ट कहा था कि वह इंडिया फर्स्ट पॉलिसी अपनाएंगे, जिसका असर इस अतिथि सूची पर भी नजर आ रहा है। सोलिह ने पीएम मोदी को सर्वोच्च रैकिंग वाला अतिथि बनाकर चीन से देशों को हैरत में डाल दिया है।

Web Title: Maldeev Phuche Pm Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया