मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

लखनऊ: यूनियन के कर्मचारी ने फेंक मारा गमला, बाल-बाल बचे पीयूष गोयल


ABHIMANYU VERMA 18/11/2018 09:41 AM
120 Views

Lucknow. यूयूपी की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल को नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के कर्मचारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल पीयूष गोयल शुक्रवार को यूनियन के 70वें तीन दिवसीय वार्षिक अधिवेशन के दूसरे दिन कार्यक्रम में हिस्सा लेने चारबाग रेलवे स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यूनियन नेता शिवगोपाल मिश्र को लेकर एक बयान दिया, जिस पर हंगामा शुरू हो गया। इसी बीच कर्मचारियों ने गमला और पत्थर भी फेंके, जिसमें गोयल बाल बाल बच गए।

Northern Railway Man

   पीयूष गोयल के इस बयान पर भड़के कर्मचारी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंच से संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि यूनियन लोगों को बहका रही है और युवाओं को गलत राह पर ले जा रही है। इसके साथ ही गोयल ने यूनियन के नेताओं को रेलवे सेफ्टी और यात्रियों की सुविधाओं पर नसीहत भी दे डाली। साथ ही पुरानी पेंशन स्कीम के मुद्दे पर दो टूक कह दिया था कि यह संभव नहीं। 

Breaking: Slogans raised against railway minister @PiyushGoyal in Lucknow when he was attending an event.These slogans raised by railway employees who have some demands which r not fullfillef yet. @RohitMishraNBT @rohini_sgh @NehaLTOI @HrishabhTiwari3 pic.twitter.com/0NAsCw1Mou

— Prashant Srivastava (@Prashantps100) November 16, 2018

जिस पर कर्मचारी भड़क उठे और हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान कर्मचारियों ने रेलमंत्री के घेराव का प्रयास किया। साथ ही वह मंच के सामने लेट गए। वहीं, हालात इतने बेकाबू हो गए कि एक कर्मचारी ने गमला उठाकर फेंक दिया। मंत्री को बचाते हुए एक गमला आरपीएफ जवान को लग गया। 

यह भी पढ़ें:-........ कांग्रेस ने सीएम वसुंधरा राजे की बढ़ाई मुश्किलें, इस नेता को उनके खिलाफ उतारा मैदान में

बता दें कि अधिवेशन के मंच पर लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया और कर्मचारी यूनियन के केंद्रीय नेता भी थे।

Web Title: Northern Railway Man's Union employee threw pelting on Piyush Goyal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया