मुख्य समाचार
मायावती ने यूपी की इस सीट पर बदल दिया प्रत्याशी,अब इस दबंग नेता को उतारा मैदान में... प्रदेश महामंत्री के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन कराने के मामले में सात गिरफ्तार मां ने किया दावा, चुनाव लड़ेगीं सपना चौधरी, 1 अप्रैल को कर सकती हैं... कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न
 

अखिलेश के राजनीतिक गुरु का बड़ा बयान, सपा को बताया गुंडों की पार्टी


ABHIMANYU VERMA 18/11/2018 10:19:47
664 Views

Saharanpur. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के राजनीतिक गुरु कहे जाने वाले अमर सिंह सहारनपुर में एक शादी समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान अमर सिंह भाजपा का गुणगान करते नजर आए और बिना नाम लिए सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनकी पिछली पार्टी गुंडों की पार्टी थी। 

Amar Singh told SP to party of criminals

बता दें कि अमर सिंह मानपुर कदीम निवासी आईपीएस चौधरी भीष्म सिंह के बड़े भाई करण सिंह के बेटे प्रशांत चौधरी की शादी का समारोह में पहुंचे थे। प्रशांत चौधरी यूपी पुलिस में एसआई के पद पर कार्यरत हैं।

Amar Singh told SP to party of criminals

यह भी पढ़ें-....तेजप्रताप तलाक की अर्जी वापस लेने को हैं तैयार, परिवार को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

इस दौरान अमर सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सर्व समाज की पार्टी है। आगामी लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी की देश में सरकार बनेगी। राज्यसभा सांसद ने राजनीतिक चर्चा करते हुए ग्रामीणों की नब्ज भी टटोलने का प्रयास भी किया।

Web Title: Amar Singh told SP to party of criminals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया