मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

लोकसभा चुनाव में शिवपाल उठाएंगे ये बड़ा कदम, अब होगी अखिलेश से आमने-सामने की लड़ाई


ABHIMANYU VERMA 18/11/2018 11:23:10
424 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव मुलायम परिवार का अखाड़ा बनने वाला है। इसके संकेत मिलने शुरू हो गए हैं। इस चुनाव में परिवार के सदस्य अपनों को जिताने के लिए नहीं, बल्कि उनको हराने के लिए पूरा ज़ोर लगाने वाले हैं। दरअसल सपा से अलग होकर अपनी नई पार्टी प्रगतिशील सपा लोहिया बनाने वाले शिवपाल यादव ने साफ संकेत दिये हैं कि वह अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। 

Shivpal Yadav said that if needed in elections will fight against Akhilesh Yadav

बता दें कि शिवपाल गत दिवस फिरोजाबाद में पार्टी के महानगर अध्यक्ष सेफुर रहमान के परिवार के समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो वह उनके खिलाफ चुनाव लड़ने से भी परहेज नहीं करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-.......अखिलेश के राजनीतिक गुरु का बड़ा बयान, सपा को बताया गुंडों की पार्टी

Shivpal Yadav said that if needed in elections will fight against Akhilesh Yadav

शिवपाल ने बताया कि वह इस बार सांसद का चुनाव लड़ेंगे। वहीं, फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने के संबंध पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर जरुरत पड़ा तो वे यहां से प्रत्याशी बन सकते हैं।

Web Title: Shivpal Yadav said that if needed in elections will fight against Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया