शिवपाल यादव ने बनाया ये प्लान तो नेताजी खुशी से हो गए गदगद


RAJNISH KUMAR 18/11/2018 13:10:10
857 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच काफी दिनों से अनबन चल रही है। चाचा-भतीजे में अनबन के चलते ही नई पार्टी का गठन हुआ है, लेकिन इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह का भाई प्रेम बार-बार उन्हें शिवपाल की ओर खींचता है। वहीं, शिवपाल यादव भी कहते हैं कि नेताजी का आशीर्वाद उनके साथ है। हालांकि शिवपाल यादव ने एक प्लान बनाया, जिसने अखिलेश यादव और सपा में खलबली मचा दी है। 

shivpal yadav ne banaya naya plan

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने अपने बड़े भाई एवं सपा संरक्षक मुलायम सिंह के जन्मदिन को धर्मनिरपेक्षता दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है। मुलायम सिंह के 79वें जन्मदिन पर 22 नवम्बर को अपनी ताकत का भी अहसास कराएंगे। प्रसपा के महासचिव आदित्य यादव ने बताया कि मुलायम सिंह पहलवान भी रहे हैं ऐसे में उनके जन्मदिन पर सैफई के मास्टर चंदगीराम स्टेडियम मे विशाल दंगल का आयोजन किया जाएगा। इसी समारोह में दंगल की शुरूआत से पहले केक काटने का भी कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। 

shivpal yadav ne banaya naya plan

आदित्य ने बताया कि इस दंगल समारोह को भव्यता प्रदान करने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को अपने पिता के नाम पर स्थापित एसएस मेमोरियल स्कूल परिसर में एक बैठक ली, जिसमें सैफई इलाके के समाजवादी पार्टी से जुडे कई अहम लोगों ने भाग लिया। इस दौरान ​शिवपाल ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की। बताया जा रहा है कि इसी के साथ ही शिवपाल यादव सैफई महोत्सव का भी ऐलान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... एमपी चुनाव से पहले ही भाजपा ने मानी हार, केंद्रीय मंत्री भी नहीं दे रहे शिवराज का साथ

 

 

Web Title: shivpal yadav ne banaya naya plan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया