मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

राम मंदिर नहीं बना तो देश में हो सकता है विद्रोह: रामदेव


ABHIMANYU VERMA 18/11/2018 13:21 PM
218 Views

New Delhi. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। इसको लेकर योग गुरु रामदेव का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर संसद और कोर्ट से राम मंदिर नहीं बनता, तो देश में विद्रोह हो सकता है। साथ ही योग गुरु ने पीएम नरेंद्र मोदी को सच्चा राम भक्त बताया है। 

Ramdev said that if Ram temple is not built then there may be revolt in country

बता दें कि बाबा रामदेव हरिद्वार में शहरी निकाय के लिए हो रहे चुनाव में वोट डालने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर मुद्दे पर कहा कि राम मंदिर के निर्माण का रास्ता संसद से साफ होगा। संसद पर मंदिर निर्माण को लेकर दबाव डाला जा रहा है। उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि अगर संसद और कोर्ट से राम मंदिर नहीं बनता है तो देश में विद्रोह हो सकता है। 

Ramdev said that if Ram temple is not built then there may be revolt in country

यह भी पढ़ें:-...... लोकसभा चुनाव में शिवपाल उठाएंगे ये बड़ा कदम, अब होगी अखिलेश से आमने-सामने की लड़ाई

इससे पहले वाराणसी में भी रामदेव ने कहा था कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो देश में साम्प्रदायिक माहौल खराब होगा और इससे समाज में नफरत की भावना पैदा होगी। उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा था कि राम मंदिर के मामले में अभी नहीं, तो कभी नहीं के कॉन्सेप्ट पर काम करना होगा। 

Web Title: Ramdev said that if Ram temple is not built then there may be revolt in country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया