मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

IND vs AUS : कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, मुझे लड़कियों पर गर्व है


SUJEET KUMAR 18/11/2018 13:52:42
310 Views

New Delhi. भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, उनकी टीम को स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी के कारण अच्छा प्रदर्शन करना होगा। कप्तान हरमनप्रीत ने कहा कि ICC महिला टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण के अंतिम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 48 रन की जीत से टीम के स्तर का पता चलता है। 

ICC Women

हरमनप्रीत ने कहा, जब आपके पास अच्छी टीम होती है, तो आपको अच्छा प्रदर्शन करना होता है। पाकिस्तान के खिलाफ खराब फील्डिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला टीम की फील्डिंग शानदार रही। उन्होंने कहा, मैं लड़कियों के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। हमने कड़ी मेहनत की है और आज हमने अच्छी फील्डिंग की। मुझे लड़कियों पर गर्व है। उम्मीद करती हूं कि स्मृति (सात ओवर में 68 रन) के साथ जैसी साझेदारी हुई वह आगे भी होती रहेगी। 

भारतीय तेज गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी चुनौती मानते हैं गिलक्रिस्ट

ICC Women

गौरतल है कि ओपनर स्मृति मंधाना (83) की शानदार पारी और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को महिला टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप-बी के अपने आखिरी मुकाबले में 48 रन से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस टूर्नमेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की है। प्रोविडेंस मैदान में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन बनाए जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 19.4 ओवर में 9 विकेट खोकर 119 रन ही बना सकी। दोनों टीमें पहले ही टूर्नमेंट में सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। 

 

Web Title: ICC Women's World Twenty20 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया