फिर सपना के डांस शो में बवाल, भीड़ हटाने के लिए भाई ने की फायरिंग


NAZO ALI SHEIKH 18/11/2018 14:24:04
287 Views

Mumbai. हरियाणा की हॉट मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी का डांस परमार्फेंस लगातार मुसीबत बनता जा रहा है। जैसे ही सपना मंच पर अपनी अदाओं के साथ एंट्री करती हैं, उनके चाहने वालों की भीड़ बेकाबू हो उठती है। कुछ इसी तरह का वाक्या अब पंजाब के करनाल में सामने आया है। यहां सीडब्ल्यूई फाइट के दौरान सपना चौधरी लाइव परफार्मेंस देने पहुंची थी। शो के बाद जैसे ही वह जाने लगीं उनके फैन्स की भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ को हटाने के लिए सपना के भाई ने फायरिंग कर दी। इस घटना से अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रिवॉल्वर जब्त करते हुए सपना के भाई को थाने लेकर चली गई। यहां पूछताछ करने के बाद थोड़ी ही देर में छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें... घायल होने के बाद भी शेर की तरह लड़े सलमान फिर पहुंच गए अस्पताल

fir sapna ke dance show mein bawaal

बेगूसराय में भी हुआ था बवाल

फिलहाल खुदा का लाख- लाख शुक्र है कि फायरिंग से कोई हताहत नहीं हुआ। यदि भीड़ में भगदड़ मचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। आपको बताते चलें कि बिहार के बेगूसराय में भी सपना के डांस परफार्मेंस में भीड़ बेकाबू हो गई थी। यहां सपना तक मंच पर पहुंचने को लेकर भीड़ के बीच आपस में ही बवाल हो गया। जमकर एक दूसरे पर कुर्सियों से कुश्ती लड़ी गई। इस घटना के बाद भीड़ पर काबू पाने में नाकाम होता देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया था। वहीं, बवाल में ही एक युवक की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें... #Deepvir wedding: कोंकणी के बाद आनंद कारज की रस्म की तैयारी शुरु

fir sapna ke dance show mein bawaal

Web Title: fir sapna ke dance show mein bawaal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया