मुख्य समाचार
मायावती ने यूपी की इस सीट पर बदल दिया प्रत्याशी,अब इस दबंग नेता को उतारा मैदान में... प्रदेश महामंत्री के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन कराने के मामले में सात गिरफ्तार मां ने किया दावा, चुनाव लड़ेगीं सपना चौधरी, 1 अप्रैल को कर सकती हैं... कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न
 

BCCI ने किया ऐलान, रणजी में शमी मात्र 15 ओवर ही खेलेंगे


SUJEET KUMAR 18/11/2018 14:04:21
206 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शमी को केरल के खिलाफ रणजी मैच में बंगाल को प्रतिनिधित्व करने की छूट मिल गई है, जिसमें वह शर्त रखी गई है कि वह पारी में 15 ओवर ही गेंदबाजी करेंगे। बीसीसीआई ने यह निर्देश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के उस अनुरोध पर दिया है, जिसमें उसने कहा था कि शमी जब उपलब्ध हैं तो उन्हें केरल के खिलाफ मैच में खेलने देना चाहिए। 

mohammed shami allowed to bowl only 15 overs per innings for bengal in ranji trophy

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि वह आगामी आस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट रह सकें, जहां वह टेस्ट मैच खेलेंगे। मोहम्मद शमी इस समय रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेल रहे हैं। बंगाल को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 20 नवंबर से केरल के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है। आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए रणजी में मोहम्मद शमी के काम का बोझ कम करने का फैसला लिया गया है। इस निर्देश में भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहर्ट को भी शमी की फिटनेस की जानकारी रोजाना मुहैया करने को कहा गया है। 

mohammed shami allowed to bowl only 15 overs per innings for bengal in ranji trophy

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर, 2018 से ऐडिलेड में खेलना है। बंगाल के इस गेंदबाज को दौरे से पहले फिट रखने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों के बाद विश्राम दिया गया था। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेली जानी है, जिसका आगाज 21 नवंबर से होगा।

Web Title: mohammed shami allowed to bowl only 15 overs per innings for bengal in ranji trophy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया