मुख्य समाचार
मायावती ने यूपी की इस सीट पर बदल दिया प्रत्याशी,अब इस दबंग नेता को उतारा मैदान में... प्रदेश महामंत्री के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन कराने के मामले में सात गिरफ्तार मां ने किया दावा, चुनाव लड़ेगीं सपना चौधरी, 1 अप्रैल को कर सकती हैं... कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न
 

बीजेपी को घेरने के​ लिए कांग्रेस चलेगी ये ख़तरनाक चाल, संविधान दिवस पर दलितों के...


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/11/2018 14:45:15
170 Views

New Delhi. आम चुनाव की तैयारियों में देश के सभी दल जुट गए हैं। कांग्रेस दलितों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में लगी हुई है। कांग्रेस 26 नवंबर को देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में पहुंचेंगे। 

Congress Savidhan Divas Ke Din Dailon Ke Bahane Modi Sarkar Ko Gregi

यह भी पढ़ें...अमृतसर के धार्मिक डेरे में धमाका,तीन की मौत,कई घायल

  जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा कार्यक्रम

कांग्रेस की ओर से संविधान दिवस के मौके पर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रमुख नितिन राउत ने कहा कि मोदी सरकार जिस तरह से बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान पर हमले कर रही है, उसके खिलाफ हमें लड़ना होगा। संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है और आरक्षण खत्म करने की कोशिश हो रही है। इन मुद्दों को लेकर हम सरकार को घरेंगे।

Congress Savidhan Divas Ke Din Dailon Ke Bahane Modi Sarkar Ko Gregi

  सरकार से दलित समाज बहुत ज्यादा परेशान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार से दलित समाज बहुत ज्यादा परेशान है। राउत ने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आमंत्रित किया है। नितिन राउत ने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में दलितों पर सामूहिक हमले भी हुए हैं इससे दलित वर्ग काफी डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि 26 नवंबर के कार्यक्रम के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...मायावती ने इस दिग्गज नेता से छीना महत्वपूर्ण पद, पार्टी में भूचाल

Web Title: Congress Savidhan Divas Ke Din Dailon Ke Bahane Modi Sarkar Ko Gregi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया