मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कांग्रेस के उम्मीदवारों की फ़ाइनल लिस्ट जारी, देखें पूरी सूची...


ABHIMANYU VERMA 18/11/2018 15:46:02
415 Views

Jaipur. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की है, जिसमें 18 उम्मीदवारों के नाम शामिल है। पार्टी 200 सीटों के लिए अब तक 199 उम्मीदवारों के नाम तय कर चुकी है। इस लिस्ट में पांच सीटें कांग्रेस ने अपने सहयोगी दलों को दी है। लोकतांत्रिक जनता दल और राष्ट्रीय लोक दल को दो-दो सीटें दी गई हैं। वहीं, एक सीट एनसीपी के लिए छोड़ी गयी है। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस ने 32 नामों की सूची जारी की थी।

Last list of Congress candidates for Rajasthan assembly elections

बता दें कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं, राजस्थान समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इस बार भी मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। हालांकि, बसपा, सपा सहित अन्य दल भी जोर-शोर से जुटे हैं।

यह भी पढ़ें:-.....एमपी चुनाव से पहले ही भाजपा ने मानी हार, केंद्रीय मंत्री भी नहीं दे रहे शिवराज का साथ

   यहां देखें उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट..... 

Last list of Congress candidates for Rajasthan assembly elections

Web Title: Last list of Congress candidates for Rajasthan assembly elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया