मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

बिग बॉस से जलील करके निकाले जाने पर फूटा शिवाशीष का गुस्सा, खोल दी सब पोल पट्टी


NAZO ALI SHEIKH 18/11/2018 16:26:31
340 Views

Mumbai. टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-12 में 61वें दिन बहुत ही चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ, यह एलिमिनेशन बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है। बता दें कि बिग बॉस का कहना न मानने के कारण सलमान खान ने वीकेंड वार में कॉमनर कंटेस्टेंट शिवाशीष को बाहर ही निकाल दिया। ऐसे में बिग बॉस मेकर्स पर नाराज शिवाशीष ने अपने इंटरव्यू में घर की सारी पोल पट्टी खोल डाली और खुद की कोई गलती नहीं बताई।  

यह भी पढ़ें... घायल होने के बाद भी शेर की तरह लड़े सलमान फिर पहुंच गए अस्पताल

bigg boss se jaleel karke nikale jane par foota shivasheesh ka gussa

  बिग बॉस के खिलाफ बगावत

दरअसल, इस हफ्ते रोमिल चौधरी घर के नए कप्तान चुने गए थे। इसके बाद इम्युनिटी के अलावा रोमिल को बिग बॉस ने स्पेशल पावर दी थी। रोमिल को इस हफ्ते कालकोठरी की सजा के लिए तीन दावेदारों को चुनना था, जिसे लेकर घर में हंगामा मच गया। इतना ही नहीं घरवालों ने बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर दी। रोमिल के अलावा जिसकी सजा सभी सदस्यों को भुगतनी पड़ी।  

यह भी पढ़ें... दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात

  कालकोठरी पर मचा हंगामा

कलर्स चैनल द्वारा जारी प्रोमो में दिखाया गया है कि रोमिल चौधरी को बिग बॉस ने तीन कंटेस्टेंट को काल कोठरी भेजने के लिए टिकट देने का मौका दिया। रोमिल ने मेघा धाड़े को काल कोठरी का टिकट दिया। मेघा कहती हैं, अगर गाली-गलौच के लिए मुझे जेल भेजा जा रहा है कि तो सुरभि को भी कालकोठरी जाना होगा। इसके बाद रोमिल सुरभि को कालकोठरी की सजा के लिए चुनते हैं।  

bigg boss se jaleel karke nikale jane par foota shivasheesh ka gussa

  शिवाशीष ने फेंक दिया था टिकट

दरअसल, रोमिल जेल जाने के लिए मेघा धाड़े का नाम लेते हैं। अपना नाम सुनते ही मेघा गुस्से में आ जाती हैं और वो जेल जाने से मना कर देती हैं। दोनों के बीच कहासुनी होती है, उसके बाद रोमिल, शिवाशीष का नाम लेते हैं। शिवाशीष भी इस बात से गुस्सा हो जाते हैं और गुस्से में टिकट फेंक देते हैं। हंगामा बढ़ता देख बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को सजा सुनाते हैं। बिग बॉस रोमिल के अलावा सभी को अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

bigg boss se jaleel karke nikale jane par foota shivasheesh ka gussa

Web Title: bigg boss se jaleel karke nikale jane par foota shivasheesh ka gussa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया