बीजेपी विधायक का राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/11/2018 17:13 PM
229 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के बहुचर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है। इस बार विधायक ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी जैसा पीएम और प्रदेश में योगी जैसा सीएम फिर भी रामलला तिरपाल में हैं। 

Bjp Vidhayak  Ka Ram Mandir Ko Lekar Bada Bayan

यह भी पढ़ें...अमृतसर के धार्मिक डेरे में धमाका,तीन की मौत,कई घायल

  मंदिर बनाने के लिए परिस्थितियां बनाई जानी चाहिए

बलिया के बेरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है। ​सुरेंद्र सिंह ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी जैसा महान प्रधानमंत्री और प्रदेश में योगी जैसा मुख्यमंत्री हो, फिर भी भगवान राम टेंट में रहें। इससे बड़ा दुर्भाग्य भारत और हिंदू समाज के लिए नहीं होने वाला। ​बीजेपी विधायक ने कहा कि देश में ऐसी परिस्थिति बनाई जानी चाहिए, जिससे राम मंदिर निर्माण की शुरुआत जल्द हो। सिंह ने कहा कि संविधान से बड़ा भगवान होता है। 

Bjp Vidhayak  Ka Ram Mandir Ko Lekar Bada Bayan

  चुनाव से पहले होगा राम मंदिर का शिलान्यास

योगी सरकार के धर्मार्थ कल्याण मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राममंदिर का शिलान्यास निश्चित तौर पर शुरु होगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास यूपी के मुख्यमंत्री योगी ​आदित्यनाथ ही करेंगे।
यह भी पढ़ें...राम मंदिर नहीं बना तो देश में हो सकता है विद्रोह: रामदेव

Web Title: Bjp Vidhayak Ka Ram Mandir Ko Lekar Bada Bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया