मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस को ये खतरनाक बीमारी


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/11/2018 17:33:58
677 Views

Priyanka Chopra

बॉलीवुड व हॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी दुनिया भर में प्रसिद्ध है। दोनों की शादी की तारीख अब नजदीक आ रही है। शादी से तकरीबन एक महीने  पहले निक जोनस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। निक ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि 13 साल पहले मुझे पता चला था कि मुझे टाइप -1 डायबिटीज की बीमारी है। वहीं इस खबर से दोनों के फैंस में मायूसी छा गई है। 

 

Web Title: Priyanka Chopra's fiancée Nick Jonas was diagnosed with Dangerous Disease ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया