मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस को ये खतरनाक बीमारी


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/11/2018 17:33:58
586 Views

Priyanka Chopra

बॉलीवुड व हॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी दुनिया भर में प्रसिद्ध है। दोनों की शादी की तारीख अब नजदीक आ रही है। शादी से तकरीबन एक महीने  पहले निक जोनस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। निक ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि 13 साल पहले मुझे पता चला था कि मुझे टाइप -1 डायबिटीज की बीमारी है। वहीं इस खबर से दोनों के फैंस में मायूसी छा गई है। 

 

Web Title: Priyanka Chopra's fiancée Nick Jonas was diagnosed with Dangerous Disease ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया