मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

शादी के सिर्फ 6 महीने में ही मां बन गईं नेहा धूपिया, जानें क्या है मामला


NAZO ALI SHEIKH 18/11/2018 17:44:26
376 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के फैंस के लिए खुशखबरी है। नेहा धूपिया अपनी शादी के 6 महीने बाद मां बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। मुंबई के वुमेंस हॉस्पिटल में सुबह 11 बजे नेहा ने बेटी को जन्म दिया। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। माता-पिता बनने के बाद अंगद या नेहा में से किसी का कोई बयान अभी तक नहीं आया है।  

यह भी पढ़ें... घायल होने के बाद भी शेर की तरह लड़े सलमान फिर पहुंच गए अस्पताल

shadi ke sirf 6 maheene mein hi maa ban gaeen neha dhoopiya

  शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

बताते चलें कि नेहा धूपिया अपनी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस बात का खुलासा अंगद ने खुद किया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंगद ने बताया था कि शादी से पहले मैंने नेहा के पैरेंट्स को बताया था कि वे नाना-नानी बनने वाले हैं।

यह भी पढ़ें... दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात

shadi ke sirf 6 maheene mein hi maa ban gaeen neha dhoopiya

कुछ समय तो उनके माता-पिता कुछ नहीं बोले, लेकिन बाद में उन्हें बहुत ज्यादा डांट पड़ी थी। अंगद ने बताया कि नेहा के माता-पिता इस बात के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। नेहा ने भी प्रेग्नेंसी छिपाने की बात को लेकर कहा था कि उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया था। नेहा का कहना था कि अगर मैं बता देतीं कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो मेरे हाथ से सारे प्रोजेक्ट निकल जाते।

Web Title: shadi ke sirf 6 maheene mein hi maa ban gaeen neha dhoopiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया