मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

वाराणसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी


RAJNISH KUMAR 19/11/2018 10:45 AM
148 Views

Varanasi. प्रदेश के वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह भीषण आग लग गई, जिससे एयरपोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि आग के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

varanasi airport par lagi aag

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार की सुबह अचानक एयर इंडिया विमान सेवा के काउंटर पर आग लग गई। आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई। आग से कम्प्यूटर, प्रिंटर सहित अन्य सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया है।

varanasi airport par lagi aag

इस घटना की सूचना तत्काल अग्निशमन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। हालांकि अभी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं, एयरपोर्ट अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Fire which had broken out at Varanasi Airport earlier today has now been doused. No injuries reported. pic.twitter.com/EYDumPUjze

— ANI UP (@ANINewsUP) November 19, 2018

 

Web Title: varanasi airport par lagi aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया